ad

Breaking News

Whatsup chating delete kaise kre. (Chating Remove)

Whatsup chating delete kaise kre. (Chating Remove)



अगर आप सोचते हैं । कि मैंने जो whatsup मे chating कि है । अपने किसी भी friends के साथ तो मैं उसे कैसे Remove करू। और वह आसानी से Remove हो जाये। और मुझे कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े , तो आज मैं आपको बताउगा की आप अपने whatsup से Chating किये । हुए massage कैसे delete कर सकते हैं। बहुत लोग किया करते हैं । कि बहुत सारी Chating भी कर लेते है। और फिर उसे delete करने के लिए। वो अपने फोन से whatsup ही uninstail कर देते है । और फिर से whatsup डाऊनलोड करके insteol कर लेते है। अगर आप भी ऐसा करते हैं। तो आज मैं आपको बताउगा की बिना uninstol किये भी आप अपने whatsup से chating को delete कर सकते। बस एक Trik से ।

1.Whatsup chating delete kaise kre. (Chating Remove)

Whatsup Chating delete step By step.


सबसे पहले आपको अपना whatsup Open करना है और फिर आपको जी भी Friends कि चैटिंग को Delete करना है । उस friends का Home page खोले । फिर आपको उसमे Three Dot दिखेगे। उस पर Clik करना है। जैसा कि ऊपर की Image 1 मैं दिखाया गया हैं। 



2.Whatsup chating delete kaise kre. (Chating Remove)

फिर आपको More के Option पर clik करना है और आप दूसरे Page पर आएंगे। जैसा कि Image 2 मै दिखाया गया है।

3.Whatsup chating delete kaise kre. (Chating Remove)

यहाँ आपको Clear Chat का Option दिखेगा जैसा कि Image 3 मैं दिखाया गया है। इस पर आपको clik करना है । फिर आपको यह आखिरी वाले Page पर ले जायेगा । 

Clear Whatsup Message Easy Tutorial




4.

फिर आप अपने End वाले Page पर आ जायगे । जहाँ से आप अपनी सारी कि सारी Whatsup Chating को delete कर सकते है । जैसा कि हमने आपको Image 4 मैं दिखाया हैं। और Arrow का चिन लगा हुआ है। जिस पर Clear Massage इस तरह से आप अपनी Whatsup Chating को delete कर सकते हैं। बड़ी आसानी से तो Friends कैसे लगी हमारी ये Post 
Cament करके जरूर बताएं । 

💐👌👍Older Post 👌👍💐

1. How to make money instagram.

2.Weights loss diet plan.

3. Sad shayari love in hindi.

4. How to make money online.

No comments