ad

Breaking News

Jio ne nikala aisa recharge।[full tech]

Jio ne nikala aisa  recharge।[full tech]


अगर आपके पास jio का सिम है तो आपको करवाना होगा अलग से recharge उस रिचार्ज के आपको अलग से पैसे देने होंगे । ये रिचार्ज आपको 10 रुपए से लगाकर ऊपर तक जीतना भी करवाना हैं। करवा सकते हैं। इस recharge को आई यू सी कहते हैं।

एक रिचार्ज आपने करवाया unlimited वाला तो उस रिचार्ज से आप जिओ से जिओ कॉल कर सकते है । और अन्य ऑपरेटर पर जैसे idea , वोडाफोन ,एयरटेल ,जैसे पर कॉल करने के लिए आपको दूसरा रिचार्ज करवाना होगा । वरना आपका फ़ोन नही लगे गा ये रिचार्ज आप नजदीकी जिओ स्टोर से करवा सकते हैं।










इस रिचार्ज का बिल 



इस रिचार्ज की कॉल का बिल 6पैसे प्रति मिनट कटेगा जब आप किसी अन्य ऑपरेटर पर कॉल करेगे तो आपके जिओ की खाते से 6 पैसे एक मिनट के कटने लगे गे । अगर आप जिओ से जिओ काल करेगे तो आपका unlimited वाला रिचार्ज चलेगा । उस पर कितनी भी बात कर सकते है।वो तो आपका फ्री है और नेट भी चलेगा । उसमे आपको कोई दिक्कत वाली बात नही है ।

अगर आपने अनलिमिटेड वाला रिचार्ज करवा रखा है और आप सोच रहे हैं के मेरा तो unlimited वाला रिचार्ज है में तो किसे भी सिम पर कॉल कर सकता हु तो अब ऐसा नही है । उस रिचार्ज से आप जिओ  से जिओ काल कर सकते है बाकी सिमो का आपको अलग से रिचार्ज करवाना होगा । 

No comments