ad

Breaking News

chalaak aurat stories[full stories]

एक बार इस कहनी को  पढ़ कर देखें।



एक शहर मे एक आदमी और उसकी पत्नी रहा करते थे। उनके घर में एक नारंगी का पेड़ खड़ा था जिस पर नारंगी आती थी । एक दिन वो आदमी अपनी पत्नी से बोला अरे  सुनती हो हमारे इस पेड़ पर  नारंगी आई  है । तुम कहो तो मैं इन्हें शहर में बेच आउ। पत्नी बोली ये तो बहुत अच्छी बात है। बेच आओ घर में कुछ सामान आजायेगा।  तो वो आदमी उन नारंगी को तोड़ कर छाबड़ी मैं कर बेचने के लिए शहर मे गया। एक जगह बैठ कर उसने आवाज़ लगाई ले लो नारंगी तीन रुपए की एक तो घर में से चार लड़किया निकल कर आई ।  और बोली कितने की है नारंगी ।  तो वो बोला बहन जी तीन रुपये की एक।

तो फिर एक लड़की ने एक नारंगी उठायी और नारंगी देखी और उसे बिना पैसे दिये चल दी । वो बोला बहन जी पैसे तो लड़की ने कहा पैसे वहां मिलेंगे जहा पेट मैं दांत तो वो आदमी बोला बहन ये किया बात हुई मे आपको कहा देखूंगा । वो कह कर चली गईं । और वो आदमी देखता रहा ।

फिर दूसरी लड़की ने नारंगी उठाई और वो भी चल दी । वो आदमी बोला बहन जी पैसे तो उसने कहा पैसे वहां मिलेंगे जहाँ पेट में दाढ़ी
और  वो भी कह कर चल दी ।

तीसरी ने नारंगी उठायी और वो भी चल दी । उस आदमी ने कहा बहन जी पैसे तो उसने कहा पैसे वहां मिलेंगे जहाँ हथेली पर रंग वो आदमी फिर से देखने लगा । और वो लड़की भी वहाँ से  चल दी । अब वो और एक लड़की बची थी । उस लड़की ने भी वो बची हुई नारंगी उठायी और चल दी । उसने उससे भी कहा बहन जी पैसे तो उसने जवाब दिया । जब इन सब से ले लोगे तब मेरे पास आना में भी देदूँगी।
और ये कह कर वो भी चली गई । अब वो बैठा है उल्लू की तरह। यार चार नारंगी थीं बिक भी सब गयी । और एक पैसा भी आया नही । वो ये कह कर अपने घर की ओर चल दिया ।

जब वो घर पहुँचा तो उसकी पत्नी ने कहा बेच आये सब नारंगी तो वो बोला हा बेच आया । और कहने लगा कि बेच तो सब आया लेकिन पैसा एक भी नही मिला । पत्नी बोली वो कियु तो आदमी बोला ।

उसने अपना सारा हाल सुनाया । ऐसे ऐसे हुआ मेरे साथ उसकी पत्नी चालाक थीं । वो बोली चिंता कियु करते हो । मैं आपको बताउंगी आपको पैसे कहा कहा मिलेंगें । तो आदमी बोला अच्छा कहा मिलेंगे।


तो उसकी पत्नी बोली पहली लड़की ने आपको किया कहा था। तो वो बोला  कि पैसे वहां मिलेंगे जहाँ पेट में दांत तो आप वहां जाइए जिसके घर मे  अनार का पेड़ होगा उसके घर मे जाकर आवाज़ लगाना  ।  पैसे अपने आप देंगे । तो वो  बोला अच्छा । मैं ऐसा ही करूंगा । और दूसरी से कैसे मिलेंगे। पत्नी बोली उसने किया कहा था

तो वो बोला उसने कहा था पैसे वहां मिलेंगे । जहाँ पेट में दाढ़ी पत्नी बोली अच्छा तो उस अनार वाली के घर से आगे एक घर होगा जिसमे बरगद का पेड़ खड़ा हुआ होगा। उस घर में जाना पैसे मिल जायेंगे ।

और तीसरी ने किया कहा था । तो वो बोला पैसे वहां मिलेगें जहां हथेली पर रंग  तो पत्नी बोली उस से आगे गर मिलेगा । उस घर में मेहंदी का पेड़ खड़ा हुआ होगा । वहां जाकर कहना नारंगी के पैसे दे दो । और तुम्हें पैसे मिल जाएंगे ।

और चौथी उसने किया कहा था । तो वो बोला जब इनसे ले लोगे तब मेरे पास आना  तो पत्नी बोली वो बादशाह की लड़की थी । बादशाह के दरबार मे जाना और कहना नारंगी के पैसे जैसे ही बोलो गे वैसे ही पैसे मिल जाएंगे ।

फिर वो शहर गया और जिस जगह उसने नारंगी बेची थीं वो वहाँ गया उसने सबसे पहले एक घर मे नारंगी का पेड़ देखा । तो उस घर में गया और बोला नारंगी के पैसे । तो फट से उसके तीन रुपये आ गए।
और इसी तरह से उसने सब से पैसे ले लिए और अपने घर आ गया ।
अपने घर के लिए समान ले आया । 

No comments